Monday 13 November 2017

विदेशी मुद्रा बाजार - उलट - स्तरों


विदेशी मुद्रा मार्केट रिवर्सल स्तर जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 167 पदों मुझे माफ़ करना, लेकिन मैं खुद का बचाव करने जा रहा हूं Ive ने अपने 49 साल के अधिकांश में इस दुनिया के कई लोगों के लिए काम किया और बदले में वापस कुछ भी नहीं पूछे, जिसमें विदेशी मुद्रा गेम भी। यहां कुछ व्यापारियों और अन्य मंच हैं जिन्होंने मेरे साथ अपने व्यापार के साथ मदद और मार्गदर्शन के लिए अतीत में काम किया है। प्रत्येक व्यक्ति को यह आश्वस्त होगा कि मैंने बदले में कुछ भी नहीं कहा है, और जो दिशानिर्देश मैंने उन्हें दिया है उससे बहुत प्रसन्नता हो रही है, यह कहना अनावश्यक है कि हम अच्छे दोस्त बन गए हैं I माफ प्रिज़ेशनल, मुझे पता है कि यह उद्योग पूर्ण है स्कैमर और साप्ताहिक तेल सेल्समैन, लेकिन आप यहां गलत व्यक्ति चुन रहे हैं। ओल्ड डॉग 25 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा है Ive केवल छह Hes के लिए खेल में रहा है शायद सबसे लंबे समय तक व्यापारियों में से एक मुझे पता है इसके अक्सर मैं अपना तुरही उड़ा नहीं करता, परन्तु इस अवसर पर मुझे लगता है कि मैं पुराने कुत्ते को एक घोटाले के बारे में पता होता है, लेकिन मुझे यहां हर किसी के बारे में बताएं, जिस तरह से मैं अपनी आंखों को जिस तरह से व्यापार के लिए खोल देता हूं, उसके लिए ओल्ड डॉग बहुत आभारी है, और इसके कारण, मैंने भी एक महान दोस्त बनाया है जिसके लिए मैं मेरे जीवन के बाकी हिस्सों के लिए होगा यहां पर अन्य व्यापारियों के नामों का उल्लेख किए बिना बोली (जब तक वे आगे नहीं आना चाहते हैं) जो पहले से ही जानते हैं कि मैं दिन में बाहर पिप्स कर देता हूं, दिन का समय. मैंने इस समय के खेल में मास्टर (लगभग कुछ बार छोड़ दिया) लेकिन मैंने खुद से कहा कि मैं एक विकल्प नहीं बता सकता, अगर मैं इसे विफल करता हूं, तो मैं अपने परिवार को विफल करता हूं।) आपको या किसी और को निराश करने के लिए क्षमा करें, लेकिन धन (हालांकि यह दुनिया को गोल करता है) इस सेवा की पेशकश के लिए मेरी मुख्य प्रेरणा नहीं है यह जानकर कि व्यापारी मेरे लिए सही कारणों से भविष्य के बारे में फ्रेड (हां, मेरा असली नाम बताएंगे) के लिए बात करेंगे मुझे सिखाया कि पैसा बनाने के लिए और अपने ही गेम में स्मार्ट मनी को कैसे हरा दूंगा मैं निकट भविष्य में किसी को भी भेंट कराना चाहता हूं मेरे व्यापार कक्ष (यूके आधारित) में आने के लिए मेरे साथ 3-4 दिन बिताने के लिए कुछ जानने के लिए जो उन्हें अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए सेट कर देगा मैं आप को गोरिल्ला स्टार्टवॉट ट्रेडिंग रणनीति सीखने का अवसर दे रहा हूं। आप मेरे घर आ रहे होंगे जहां मैं लाइव हालांकि मेरे पास एक प्रभावशाली दिखने वाला सेटअप हो सकता है, वस्तु आपकी सीखने की वक्र को वर्ष से लेकर महीनों तक कम करने के लिए होगी, अब मैं किसी के लिए एक शराबी की तरह दिखता हूं इस खेल में ऐसे लोग हैं, जिनके लिए मुझे थोड़ी मदद की ज़रूरत है जैसे मैंने एक बार किया था। उद्धरणः जब यह लॉन्च किया जाता है तो सिग्नल सर्विस के लिए एक मासिक शुल्क होगा, लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं होगा जो कई लोग खर्च नहीं कर सकते, और हमेशा की तरह, आप किसी भी समय रद्द कर सकते हैं। तुम्हारा हार्डपिपिन (उर्फ) व्यापारी -4 आप रीसायकल बिन तक पहुंच गए एंड्रयू को इस विदेशी मुद्रा फैक्टरी फोरम से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है। वह किसी भी प्रकार की पेड सेवाएं प्रदान करने के लिए कभी भी वापस नहीं आएंगे। जैसा कि पिछले पोस्टर द्वारा बताया गया है कि एंड्रयू को नौसिखिया व्यापारियों को दंडित किया गया है। आशा है कि आप एक ईमानदार सेवा प्रदान करते हैं और स्कैनिंग न्यूबिक्स के बारे में सोच भी नहीं सकते उद्धरण चिह्नों के लिए बेवकूफ बेरहम बच्चे हैं, मैं यह पूछता हूं क्योंकि जो लोग एंड्रयूज पर हमला करते हैं, उन्हें बहाने के रूप में नया सबकुछ मिल रहा है। खराब newbies वे 5 साल की उम्र, या 6 सबसे अधिक होना चाहिए। हे, हर किसी को अपने जीवन में अपना रास्ता बनाना चाहिए और अपने अनुभवों के माध्यम से जाना चाहिए। यदि मनुष्य अन्य लोगों के अनुभव से सीख और लाभ ले सकता है, तो मानवता बहुत अधिक विकसित की जाएगी, क्योंकि अब यह है। इसलिए, नए लोगों को छोडने की कोई जरूरत नहीं है, इसके बजाए उन्हें मदद करने के लिए बेहतर होगा, लेकिन जहां तक ​​मैं यहां प्रतिनियुक्त संरक्षक देख सकता हूं, सिर्फ दूसरों को अमान्य करके सही होने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में, बड़े अहं। मुझे यह हास्यास्पद लगता है कि इस तर्क को जीतने की रणनीति कह रही है कि एंड्रयूकन ने अपने फोरम में बचाव के लिए उनके (बेवकूफ) अनुयायियों से कहा है और इसलिए वे जो भी कहते हैं वह वैध नहीं है। बेशक मुझे उस श्रेणी में रखा जाएगा। एक तर्क जीतने का आसान तरीका, यह दोस्तों नहीं है, यदि आप टिप्पणी के बारे में इतने चिंतित हैं तो आप उन लोगों को दबाने के बजाय कुछ बदलाव करने के लिए कंसल्टेंटिव नहीं करते हैं, जो कम से कम व्यापार के लिए योगदान दे रहे हैं, उद्धरण चिह्नों के लिए एक सरल प्रणाली विकसित करें, लिखिए इस बाज़ार के नुकसानों को सूचीबद्ध करने और स्कैमर्स से सावधान रहने के लिए उन्हें निर्देश देने के लिए एक नोट्स मैनुअल। मुझे यकीन है कि इस मंच में आपके समय और ऊर्जा के बेहतर इस्तेमाल के अलावा आपका स्वागत होगा। बस मेरी 2 सी नोट: केवल रचनात्मक उत्तरों का उत्तर दिया जाएगा। स्टॉक मार्केट रिवर्सल के लिए तैयार करें येन ट्रेडिंग स्तर की पहचान की गई तालिका तालिका में एटीआर 5 और 20 दिनों की अवधि में और पीएएस दिखाती है। उतार-चढ़ाव में बाजार की बढ़ोतरी को आसानी से पहचानने का एक तरीका 5 दिन एटीआर जीटी 20 दिन एटीआर है। USDJPY अस्थिरता में बढ़ रहा है मार्केटस्कोप 2.0 का उपयोग करके जेएमई सैेटेले द्वारा तैयार चार्ट, सीएमटी मिरर ट्रेडर्स के साथ स्वचालित ट्रेडिंग में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा विश्लेषण USDJPY इस हफ्ते 3 सप्ताह के समेकन के निचले भाग में कारोबार हुआ। अस्थिरता बढ़ रही है लेकिन अपेक्षाकृत कम बनी हुई है मौजूदा स्तर से ताकत एक बड़ी गिरावट के लिए छोटी ओर भाग लेने का अवसर पेश करेगी गुरुवारक्रांस्पोस के दिवंगत स्पाइक कम प्रतिरोध के साथ शुक्रवाररोस्कोस के बाद टोक्यो समेकन के बाद 98.80 9 0 है। इसके अलावा, प्रतिरोध के लिए टूटे हुए चैनल (लाल) में नीचे की तरफ देखें विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति: 98.80 9 0 में एक उच्च की तलाश 97.50 और 96.40 अनुमानित समर्थन 95.40 के रूप में है, जो अंततः सबसे मजबूत समर्थन और अंतिम लक्ष्य है। मैं शुक्रवाररक्वाज़ डेलीफिक्स प्लस वेबिनार में इन स्तरों के लिए महत्वपूर्ण क्यों है, इस बारे में अधिक जानकारी दी। मार्केटस्कोप 2.0 विदेशी मुद्रा विश्लेषण का उपयोग करते हुए जेएमई सैेटेल, सीएमटी द्वारा तैयार चार्ट। अतिरिक्त GBPJPY चार्ट GBPJPY अप्रैल, मई और जून भर में उच्च प्रदर्शन से इस हफ्ते बड़े प्रतिरोध में कारोबार किया। अधिकतर स्तरों पर ध्यान देना बंद होता है, लेकिन महत्वपूर्ण बाज़ार दिनों (या सप्ताह, महीनों, घंटों, आदि) के बंद होने पर प्रायः कुछ समय के लिए उपयुक्त पिवोसेट्स की सुविधा होती है, जिसमें कभी-कभी सटीकता की एक अलौकिक डिग्री होती है। 523 करीब 154.03 में नवीनतम अग्रिम के लिए सटीक उच्च (724 उच्च था 154.03) के रूप में चिह्नित। एक डिग्री से अधिक, मई में GBPJPY उच्च अगस्त 2009 से ब्रेकडाउन सप्ताह के ऊपर 3 pips पंजीकृत किया गया था (अगस्त 2009 में साप्ताहिक बंद 156.76 और 156.80 पर उच्चतम मई 2013)। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति आईआरएसक्वाव बुधवार से डेली टेक्निकल येन सेक्शन में GBPJPY व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर रहा है लेकिन जो व्यापार में शामिल नहीं हैं, उनके लिए 152.00 से ऊपर की ताकत अब छोटी तरफ भाग लेने का अवसर पेश करेगी। 152.15 और 152.67 विशेष रूप से प्रतिरोध के एक क्षेत्र के रूप में। शॉर्ट्स 154.10 से नीचे मान्य हैं व्यापार के आधे से बाहर निकलने का समर्थन 14 9। 9 0 है। मार्केटस्कोप 2.0 का उपयोग करके जेएमई सैेटेले द्वारा तैयार चार्ट, सीएमटी मिरर ट्रेडर्स के साथ स्वचालित ट्रेडिंग में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा विश्लेषण GBPUSD बड़ी तस्वीर GBPUSD बधिर तर्क कुछ ऐसा होता है जो फरवरी में एक 4 साल के त्रिकोण को नकारात्मक पक्ष से तोड़ा गया था। बाजार मार्च में नीचे पाया गया और 3 तरंगों में लगी, अंत में फरवरी के ब्रेकडाउन स्तर पर असफल रहा। जुलाईर्सकोस कम से रैली ने जून के उच्चतम गिरावट के 61.8 और साल के 38.2 गिरावट के बाद से वापसी की है। डोनर्सक्वाट भूल जाते हैं, वर्ष के उच्च वर्ष के पहले दिन पर किए गए थे (महत्वपूर्ण जब कोई कैलेंडर वर्ष के भीतर ऊंचा और चढ़ाव का वितरण मानता है)। अंततः, दीर्घावधि त्रिकोण का विराम 1.3500 पर वापस लौटाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति: हम अभी भी एक उचित बंद के साथ व्यापार करने के लिए एक व्यापार योग्य उच्च है, लेकिन कीमत शीर्ष पर सही क्षेत्र में है और घटना जोखिम अगले सप्ताह भारी है। जेमी सैेटेले द्वारा तैयार चार्ट, सीएमटी मिरर ट्रेडर्स के साथ स्वचालित ट्रेडिंग में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा विश्लेषण SampP और निक्केई को मॉनिटर करना जारी रखें पिछले हफ्ते हमने इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित किया था कि निक्केई एक्शन से नए एसएपीपी उच्च की पुष्टि नहीं की गई है। समर्थन बनने का प्रतिरोध और इसके विपरीत ट्रेंडलाइन के लिए भी वास्तविकता है। दोनों बाजारों ने पूर्व समर्थन लाइनों के नीचे कारोबार किया है यहां प्रतिरोध की अपेक्षा करना उचित है। एम आर्केट के नेताओं ने चेतावनी के संकेतों को भी चमकते हुए हैं। राउंड एपर्स के लिए मार्केटर्सक्वास जुनून को पूरा करने के लिए एक और धक्का देखने के लिए दंडोर्कॉट को आश्चर्यचकित होना चाहिए। 1700 केवल कोने के आसपास है लेकिन कोई गलती नहीं है, ऐसा कोई भी पुश शायद धुएं पर होगा और शीर्ष पर संकेत करेगा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति: USDMXN और USDZAR (नीचे देखें) के माध्यम से स्टॉक मार्केट रिवर्सल खेलना चाहते हैं। मार्केटस्कोप 2.0 का उपयोग करके जेएमई सैेटेले द्वारा तैयार चार्ट, सीएमटी मिरर ट्रेडर्स के साथ स्वचालित ट्रेडिंग में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा विश्लेषण ldquo522 एक महत्वपूर्ण दिन है। यह निक्केई शीर्ष है और यह SampP शीर्ष था। यह USDMXN सहित कई बाजारों में भी एक बड़ा वॉल्यूम दिवस था। उस दिन के करीब का अनुमान 12.42.rdquo पर समर्थन का अनुमान है यदि SampP अंतिम उच्च पर पहुंचता है, तो USDMXN 12.42 के लिए प्रयास कर सकता है लेकिन 718 कम से रैली 5 तरंगों में है, जो बताती है कि बाजार में बदल गया है। विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति: लंबे समय के लिए एक पुलैक की तलाश 12.4 9 अनुमानित समर्थन है मार्केटस्कोप 2.0 का उपयोग करके जेएमई सैेटेले द्वारा तैयार चार्ट, सीएमटी मिरर ट्रेडर्स के साथ स्वचालित ट्रेडिंग में रुचि रखते हैं। विदेशी मुद्रा विश्लेषण एक पूर्ववर्ती ढलान प्रतिरोध रेखा का परीक्षण करने के लिए पिछले 6 सप्ताह में USDZAR धीरे धीरे वापस खींच लिया है। बुधवार को एक बड़ी रेंज की प्रमुख रिवर्सल सामने आई, जिसकी कीमत सिर्फ रेखा के नीचे घिस गई। बाजार प्रतिक्रिया का वादा है 40 से नीचे दैनिक आरएसआई डुबकी एक बड़े बैल की प्रवृत्ति के भीतर एक बाजार का प्रयास करने की विशेषता है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति: काफी संभव है कि कम जगह पर है कम से रैली का अंतराल प्लॉट 724 उच्च से संभावित रूप से पूरा किए गए फ्लैट सुधार के साथ तेज अग्रिम दिखाता है। एक पुलबैक की तलाश करें और प्रतिबद्धताओं को बनाने से पहले कीमत कम रखने के लिए। --- जेमी सैेटेले, सीएमटी, डेलीएफएक्स के वरिष्ठ तकनीकी रणनीतिकार द्वारा लिखित जेमी ई-मेल जेसानेटेलेलिअलफक्स से संपर्क करने के लिए ट्विटर पर उनका अनुसरण करें जेमी सैटेटेबल आपके इनबॉक्स में भेजे जाने योग्य एफ़एक्स ट्रेडिंग रणनीति को प्राप्त करने के लिए जॅमी साटेलेलस डिस्ट्रीब्यू टी आयन सूची की सदस्यता लें। डेलीएफएक्स विदेशी मुद्रा समाचार और तकनीकी मुद्रा विश्लेषण करता है जो वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करते हैं।

No comments:

Post a Comment