Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा समाचार बंदूक मैक


विदेशी मुद्रा समाचार ग्रीक प्रधान मंत्री एलेक्सिस सिपरस ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय ऋणदाताओं को चेतावनी दी कि वे अपने देश पर नए बोझ को ढेर न करें लेकिन उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​है कि उनके साथ तैयार किए गए बेलआउट की समीक्षा अच्छी तरह से खत्म हो जाएगी। यूरोपीय आयोग के अध्यक्ष जीन क्लाउड जुंकर ने हालांकि कहा कि यह सौदा अस्थिरता का कारण है क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने यह तय नहीं किया है कि यह क्या भूमिका निभाएगी। । ग्रीक प्रधान मंत्री एलेक्सिस सिपरस ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय उधारदाताओं को चेतावनी दी कि वे अपने देश पर नए बोझ को ढेर न करें लेकिन उन्होंने कहा कि उनका विश्वास है। ट्रम्प मार्च-ए-लागो में जापान के प्रधान मंत्री शिंजो अबे को व्यस्त करने में व्यस्त हो सकता है, क्योंकि वह क्षणों से पहले ट्वीट किया था। लेकिन उस ने उसे अमेरिका में एक और घूमने से नहीं रोका। पिछले कई हफ्तों के लिए, हम डॉलर के सुधार की तलाश कर रहे हैं जो दिसंबर के मध्य में फेडरल दरों में बढ़ोतरी के आसपास शुरू हुआ। मौरिस का कहना है कि वह अपने 12 साल के अंत तक समाप्त होने वाले निपटारे पर पहुंच गए हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा युद्ध के बाद के वैश्विक आर्थिक आदेश को अस्थिर करने के लिए आय बढ़ने के साथ-साथ, बहुत सारी दुनिया सामूहिक रूप से पकड़े हुए हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव के अनुसार, यह आवश्यक है कि व्यापारियों को बनाने से पहले विभिन्न निवेश विकल्पों की उपलब्धता की जानकारी हो। जहां उनका पैसा लगाने के लिए अंतिम कॉल अच्छे निवेश विकल्प हमेशा अच्छे रिटर्न वाले सबसे स्थिर फंड होते हैं। व्यापारियों में निवेश करने के लिए सर्वोत्तम स्रोतों के बारे में विशेषज्ञों और मित्रों के समर्थन की तलाश हो सकती है, लेकिन चावेकरोव ने खुद को अंतिम निर्णय लेने की सलाह दी है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव ट्रेडर्स को योग्य और स्थिर निवेश निधि चुनने पर मूल्यवान मार्गदर्शन प्रदान करता है नॉर्थ पोर्ट, फ्लै। 5 फ़रवरी 2014 पीआर न्यूजवायर 8212 विदेशी मुद्रा शांति सेना का दमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि जिन लोगों को खुद को निवेश नहीं करना है, उनके लिए यह है अपनी बचत पर अच्छा रिटर्न हासिल करने के लिए सही और स्थिर निवेश को चुनना महत्वपूर्ण है। दिमित्री चावेकरोव की वेबसाइट विदेशी मुद्रा शांति सेना कई वर्षों से कई विदेशी मुद्रा व्यापार घोटाले को उजागर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। दिमित्री चावेकरोव के अनुसार, यह आवश्यक है कि व्यापारियों को उनके पैसे कहाँ ले जाए, पर अंतिम कॉल करने से पहले विभिन्न निवेश विकल्पों की उपलब्धता के बारे में पता हो। अच्छे निवेश विकल्प हमेशा अच्छे रिटर्न वाले सबसे स्थिर फंड होते हैं। व्यापारियों में निवेश करने के लिए सर्वोत्तम स्रोतों के बारे में विशेषज्ञों और मित्रों के समर्थन की तलाश हो सकती है, लेकिन चावेकरोव ने खुद को अंतिम निर्णय लेने की सलाह दी है। मेरे जीवन के एक बिंदु पर, मैंने पूरी तरह से अवकाश ग्रहण करने और मेरे धन को कुछ स्थिर फंड में स्थानांतरित करने के बारे में सोचा, जो मेरे लिए यह बढ़ेगा इसलिए मैंने एक मित्र से पूछा कि बैंकिंग और विभिन्न फंडों के बारे में जानने के लिए लगभग सभी चीज़ों को मैं जानता हूं कि मुझे अपना पैसा कहां रखना चाहिए। मुझे यह फंड बहुत स्थिर होना चाहिए, और उसी समय, मैं अपने पैसे पर अच्छा रिटर्न प्राप्त करना चाहता था। इस आदमी ने मुझे बताया कि मैं खुद पर निवेश करने से बेहतर हूं, लेकिन मैंने जोर देकर कहा कि वह सिफारिश करता है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के सीईओ दिमित्री चावेकरोव कहते हैं, इस आदमी ने मुझे कुछ धन की सिफारिश की, और मैंने उन सभी की समीक्षा की, जो निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि वास्तव में खुद पर निवेश करना बेहतर है। दिमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि एक सफल निवेश का निर्णय उन फंडों में निवेश करना होगा जो न केवल अच्छे रिटर्न प्रदान करता है बल्कि स्थिरता भी प्रदान करता है। मुझे विशेष रूप से दो फंड पसंद हैं, और यह सोचा था कि मैं उन्हें ऐसे दोस्तों के लिए सुझाऊंगा जो पता नहीं कैसे निवेश करें। एक को मोजाइक फंड कहते हैं, जो कि स्विटजरलैंड में पिक्टरेट बैंक के अंदर है। Pictet स्विट्जरलैंड में सबसे बड़ा निजी बैंकों में से एक है जो 1805 के बाद से किया गया है। मोजाइक एक अरब डॉलर का फंड है, लेकिन आश्चर्य की बात है, न्यूनतम निवेश केवल 10,000 है। यह 1 जून, 1 99 4 के बाद से है। जबकि 2008 में कई फंड दिवालिया हो गए, मोज़ेक केवल -15.5 खो गया। 2006 में, उन्होंने 13.2, 2007 में 17.4, और 2009 में 11.2 प्राप्त किए। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव का कहना है कि उनका प्रबंधन उनकी प्रबंधन शुल्क के बाद ही शुद्ध लाभ है। एक और फंड जिसे मैं भी प्रभावित किया था वह न्यूयॉर्क में आधारित है। इसे ऑप्टिमा वायदा फंड कहा जाता है 14 जून, 1 99 1 के बाद से, और 2008 में कई फंड दिवालिया हो गए, यह फंड 1.1 हासिल करने में कामयाब रहा। 2007 में, यह 8.9 प्राप्त हुआ, और 2009 में, यह 12.7 प्राप्त हुआ। 2008 में हानि के बदले उनके 1.1 लाभ ने मुझे सबसे अधिक प्रभावित किया है, क्योंकि जब बचत की बात आती है, तो आईडी को छोटे वार्षिक लाभ नहीं दिखता, इसके अलावा अन्य कोई भी वार्षिक हानि न हो। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव चीफ का कहना है कि मोज़ेक की तुलना में यह लगभग 100 मिलियन की संपत्ति है, लेकिन इसका न्यूनतम निवेश 250,000 है। दिमित्री चावेकरोव व्यापारियों को सलाह देते हैं कि इन निधियों में सिर्फ आँखें निवेश न करें, लेकिन अन्य उपलब्ध निवेश विकल्पों के बारे में अधिक शोध करें और जिनके बारे में अभी उल्लेख किया गया है, उनमें से सबसे नवीनतम प्रदर्शन करें। अगर मुझे निवेश और बैंकिंग के बारे में कुछ नहीं पता था, तो यहां यह है कि मैं अपने पैसे के साथ क्या करूँगा सबसे पहले मुझे 10,000 मिलेगा, और फिर मैं इसे पिक्टाइसेट मोजेक फंड में निवेश करूंगा। मैं अपने धन को इस फंड में रखता हूं, और इसे जोड़ता हूं, जब तक मुझे यकीन न हो कि मैं पेपर-निवेश (असली पैसे के बिना नकली निवेश) कर कम से कम 20 प्रति वर्ष की कमाई के साथ खुद को सुरक्षित रूप से निवेश कर सकता हूं। मेरी राय में, मोज़ेक में पैसा लगाते हुए और 5 -10 प्रति वर्ष औसत प्राप्त करने से बैंक खाते में पैसा रखने से कहीं ज्यादा बेहतर होता है, अपने पैसे के साथ क्या करना है, यह जानने के बिना, विदेशी मुद्रा शांति शाखाओं के अध्यक्ष दमित्री चावेकरोव कहते हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना व्यापारियों को दोनों सिद्धांतों और व्यावहारिक मार्गदर्शन के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार क्षेत्र के बारे में स्पष्ट समझ हासिल करने में मदद कर रहा है। विदेशी मुद्रा शांति सेना अब 8 से अधिक वर्षों के लिए सफलतापूर्वक काम कर रहा है। तीसरे पक्ष के बिना, बैंकों और निधियों के साथ सीधे लेनदेन करने के लिए हमेशा बेहतर होता है, क्योंकि किसी तीसरी पार्टी का हमेशा भुगतान करना चाहता है मुझे आशा है कि आप को यह स्पष्ट है कि मुझे आपको इन फंडों की सिफारिश करने में कोई लाभ या रूचि नहीं है। यह मेरे दिल और अनुभव से केवल एक सिफारिश है, विदेशी मुद्रा शांति सेना के प्रमुख दिमित्री चावेकरोव कहते हैं स्रोत: फॉरेक्स पीस आर्मी टीथिंग या दान करने के लिए अपनी 10 देनदारी समृद्धि का एकमात्र और सबसे महत्वपूर्ण कानून है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव कहते हैं कि जो लोग इस कानून को जल्दी से सीखते हैं और अभ्यास करना शुरू करते हैं, वे बहुत जल्दी अमीर बन जाएंगे। दिमित्री चावेकरोव के अनुसार, पूरे पर्यावरण चक्र देने और लेने के मूल सिद्धांत पर काम करता है। प्रकृति में सब कुछ इस तरह क्रमादेशित है और यह प्राकृतिक कानून मनुष्य के जीवन पर भी लागू होता है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के राष्ट्रपति दिमित्री चावेकरोव ने 6 महीने के दशमांश के प्रयोग को उत्तर प्रदेश, फ्लै। 24 दिसंबर, 2013 को PRNewswire 8212 विदेशी मुद्रा शांति सेना के संस्थापक और राष्ट्रपति दिमित्री चावेकरोव द्वारा 6 माह की दसवीं देने की शक्ति को समझने के लिए प्रयोग विदेशी मुद्रा शांति सेना, दिमित्री चावेकरोव के दिमाग की उपज, एक उच्च प्रतिष्ठित ऑनलाइन स्रोत है जो उच्च गुणवत्ता वाली विदेशी मुद्रा व्यापार जानकारी प्रदान करता है। फॉरेक्स पीस आर्मी की स्थापना 8 साल पहले दमित्री चावेकरोव द्वारा की गई थी, जो विदेशी मुद्रा व्यापारिक अंतरिक्ष में एक प्रमुख नाम था। दान करने या दान करने के लिए 10 आपकी आय देकर समृद्धि का एकमात्र और सबसे महत्वपूर्ण कानून है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव कहते हैं कि जो लोग इस कानून को जल्दी से सीखते हैं और अभ्यास करना शुरू करते हैं, वे बहुत जल्दी अमीर बन जाएंगे। दिमित्री चावेकरोव के अनुसार, पूरे पर्यावरण चक्र देने और लेने के मूल सिद्धांत पर काम करता है। प्रकृति में सब कुछ इस तरह क्रमादेशित है और यह प्राकृतिक कानून मनुष्य के जीवन पर भी लागू होता है। आखिरकार, यदि आप हमारे चारों तरफ देखते हैं, तो पूरी प्रकृति एक ले जाने, संरक्षित करने और वापस देने की एक प्रभावी प्रणाली है। एक पेड़ 8230 को देखो, पहले धरती से पोषक तत्वों और पानी लेते हैं, यह इसे अपने ट्रंक में संग्रहीत करता है, और फिर संग्रहीत पोषक तत्वों और पानी का उपयोग पत्तियों और भालू के फल को विकसित करने के लिए करता है। या एक भालू जो गर्मी के दौरान जितना ज्यादा खा सकता है, और सर्दी के दौरान अपने सभी संरक्षित वसा का उपयोग करने के लिए जीवित रहने के लिए। प्रकृति के कार्यक्रम में हमारे सभी अवचेतन मन में ऐसा ही करना है: ले लो, संरक्षित करें, और वापस दे दो, और यदि हम इसे डॉन 8217 करते हैं, तो हम अपने स्वयं के अवचेतन प्रोग्रामिंग के साथ असंतुष्ट रहते हैं, और यह असहमति हमारे लिए सफल होने के लिए कठिन बनाता है विदेशी मुद्रा शांति सेना के चीफ दिमित्री चावेकरोव कहते हैं विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि टेथिंग विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में सफलता के लिए जादू करता है। बहुत से लोग अपने पैसे प्रबंधन प्रणाली के हिस्से के रूप में दसवां अध्याय रखते हैं, अपने संबंधित क्षेत्रों में अत्यधिक सफल होने के लिए बाहर आ गए हैं। दुनिया भर में कई सफल लोगों ने अभ्यास किया है और यह विशेष गुण उन्हें सफलतापूर्वक लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। मुझे एक बार एक मशहूर लेखक मार्क विक्टर हैनसेन के साथ एक बड़े खाने के लिए आमंत्रित किया गया था। वह और जैक कैनफील्ड ने चिकन सूप फॉर द सोल नामक किताबों की एक श्रृंखला शुरू की, जिसने 100 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचीं, और 2 सर्वश्रेष्ठ विक्रेता बन गए अधिक प्रतियां बेची जाने वाली एकमात्र पुस्तक ही पवित्र बाइबल थी मुझे मार्क विक्टर हैनसेन से सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ, कैसे जैक और वह लेखकों को संघर्ष कर रहे थे, जब तक कि किसी ने अपनी आय में से 10 देने की सलाह नहीं दी। उन्होंने यह करना शुरू कर दिया, आत्मा के लिए चिकन सूप का विचार मिला, और बहुत जल्दी से सफल हो गया। जब लेखकों ने सफलता के लिए मार्क 8217 के रहस्य का पता लगाने की कोशिश की, तो वे हमेशा कहते हैं कि उनकी सफलता का 1 रहस्य दसवां अंश है। मार्क विक्टर हैनसेन ने भी एक किताब चमत्कार के दशमांश लिखा था जैसे मैं कहता हूं कि टेथिंग मेरी विदेशी मुद्रा की सफलता का आधार है, मार्क विक्टर हैनसेन का कहना है कि टेथिंग अपनी सफलता का आधार बेस्ट-सेलिंग लेखक के रूप में है। जहां तक ​​मुझे पता है, जैसे ही वह सफल हो गया, 10% से ज्यादा की बढ़ोतरी करते हुए, विदेशी मुद्रा शांति सेना के संस्थापक दमित्री चावेकरोव कहते हैं विदेशी मुद्रा सेना सेना विदेशी मुद्रा विनिमय से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों पर कार्रवाई करने योग्य जानकारी प्रदान करती है, जो कई विदेशी मुद्राओं को कॉल करते हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा उद्योग में ज्यादातर कंपनियों पर प्रामाणिक समीक्षा और रेटिंग प्रदान करती है और व्यापारियों को घोटाले वाले लोगों से बचने में मदद करता है। दिमित्री चावेकरोव ने व्यापारियों से कहा है कि वे अपने व्यक्तिगत अनुभव के अनुसार अपनी सकल आय से 10 को देने की शक्ति को कम न समझें, यह एक व्यापारी की सफलता पर अभूतपूर्व प्रभाव पड़ता है। वह व्यापारियों को यह पूछने के लिए छह महीने का प्रयोग करने के लिए कहता है कि क्या यह वास्तव में काम करता है और वह यह आश्वस्त करता है कि सिस्टम अब तक कभी नाकाम रहे किसी को नहीं जानता है कि कौन सी लगातार उसका अनुसरण करता है एक 6-महीने के दसथिंग प्रयोग करें अपनी सकल से पहले कर आय से 10 की गणना करें, और हर बार जब आप भुगतान करते हैं तो उसे अपनी पसंद के दान में दे दो। ये 10 किसी भी चीज़ से पहले अपना पहला भुगतान होना चाहिए यदि आप अपनी बचत से रह रहे हैं या आप अपनी आय की गणना नहीं कर सकते, तो आप हर महीने खर्च की जाने वाली 10 राशि देना शुरू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव कहते हैं, 6-महीनों के बाद, ध्यान दें कि आपका जीवन कैसे सुधार हुआ है, और यदि आप परिणामों से प्रभावित नहीं हैं, तो दसवीं रोकें। कुछ सलाहकार ऐसे सलाह पढ़ रहे हैं, जो कह सकते हैं कि कुछ वापस पाने की उम्मीद के साथ देने के लिए अच्छा नहीं है। मेरी बात काफी अलग है चक्करोव कहते हैं, लेना देना और बिना शर्त देने का स्वभाव का हिस्सा है, और सभी मनुष्यों को ऐसा करना चाहिए, ताकि उनके दिमागों के अनुरूप हो सकें, जो समृद्धि के लिए समृद्ध स्थितियों को आकर्षित करने में मदद करेगी, स्रोत: फॉरेक्स पीस आर्मी 8220 मैस्टर चो कोक सुई ने यह भी कहा कि दान देने या दान करने के लिए अपनी 10 देनदारी समृद्धि का एकमात्र और सबसे महत्वपूर्ण कानून है। जो लोग इस कानून को जल्दी से सीखते हैं और अभ्यास करना शुरू करते हैं, वे बहुत जल्दी अमीर बन जाएंगे, 8221 विदेशी मुद्रा शांति सेना के चीफ दिमित्री चावेकरोव कहते हैं ट्रेडर्स मास्टर चो कोक सुई 8217 के साथ विदेशी मुद्रा शांति सेना के दमित्री चावेकरोव ने तीन महत्वपूर्ण नियमों की मदद से उन्हें एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी उत्तर पोर्ट, फ्लै। 2 अप्रैल, 2014 पीआर न्यूजवायर 8212 दमित्र्री चावेकरोव, विदेशी मुद्रा शांति सेना के सीईओ व्यापारियों के साथ तीन सबसे अधिक वह मास्टर चो कोक सुई से सीखने वाले व्यापार के महत्वपूर्ण नियम थे जो उन्हें सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में मदद करते थे दिमित्री चावेकरोव विदेशी मुद्रा व्यापारिक अंतरिक्ष में एक प्रसिद्ध नाम है और वह अपनी कंपनी के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार सेना ने विदेशी मुद्रा व्यापारिक अंतरिक्ष में क्रांति लाई है। दिमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि ये तकनीक पूरे विश्व में व्यापारियों को अत्यधिक अस्थिर विदेशी मुद्रा व्यापारिक स्थान में सफलता हासिल करने में मदद करेगी। विदेशी मुद्रा शांति सेना के चीफ दिमित्री चावेकरोव ने मास्टर चोका कोक सुई से कुछ कक्षाएं लीं और इस अवधि में उनके साथ एक अच्छी परिचितता विकसित की। वह एक बहुत ही धनी आदमी थे, जिसने बहुत अच्छा करियर किया था और वह अपने इंजिनियर के रूप में आध्यात्मिक अभियंताओं को आध्यात्मिकता लेने के लिए छोड़ दिया। यह मास्टर चो कोक सूई लड़का शिक्षा के द्वारा एक रासायनिक इंजीनियर था, और एक आध्यात्मिक नेता बनने से पहले, वह एक बहुत ही सफल और बहुत धनी व्यापारी थे। उन्होंने एक बार मुझसे और अन्य लोगों को बताया: मेरे जीवन के एक बिंदु पर, मुझे यह फैसला करना था कि क्या आप व्यवसाय में बने रहेंगे और अरबपति बन जाएंगे, या मेरी आध्यात्मिक पक्ष की तलाश करें, और कई आत्माओं का उन्नयन करें मैं दूसरा चुना, विदेशी मुद्रा शांति सेना के राष्ट्रपति दिमित्री चावेकरोव कहते हैं दिमित्री चावेकरोव का मानना ​​था कि मास्टर चो कोक सुई एक अमीर और समृद्ध जीवन के रहस्य को जानता है और एक सलाह है कि सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे बनें। एक रात के खाने के दौरान मैंने उससे कहा: मैं 25 साल की उम्र से एक करोड़पति बनना चाहता हूं, कृपया मुझे बताओ कि मुझे क्या करना चाहिए। मास्टर चो कोक सुई ने मुझे सुझाव दिया कि एक तीन करोड़पति बनने के लिए मुझे क्या करने की जरूरत है। उसने मुझे बताया: अपनी आय में से 10 की देनदारी, 30 अपनी आय बचाने और एक साल के लिए हर दिन समृद्धि पर ध्यान देना, और आप निश्चित रूप से 30 साल की उम्र तक एक करोड़पति बन जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दस धर्मार्थ की आय समृद्धि का एकमात्र और सबसे महत्वपूर्ण कानून है। जो लोग इस कानून को जल्दी से सीखते हैं और अभ्यास करना शुरू करते हैं, वे बहुत जल्दी अमीर बन जाएंगे, विदेशी मुद्रा शांति सेना के चीफ दिमित्री चावेकरोव कहते हैं दिमित्री चावेकरोव ने मास्टर चोका कोक सूई द्वारा दी गई तकनीक का पालन किया और इसे पूरी तरह से काम करना पाया। विदेशी मुद्रा शांति सेना के चीफ दिमित्री चावेकरोव ने समृद्धि के हिस्से पर दान और ध्यान का पालन किया और जहां तक ​​बचत का सवाल है, उन्होंने 30 से ज्यादा चिपके रहने के बजाय जितना बचाया, उतना बचाया। इन तकनीकों और नियमों के बाद, दिमित्री चावेकरोव 0 से 1 मिलियन कम से कम 3 साल और अमीर बनने के अपने लक्ष्य को हासिल किया मास्टर चो कोक सुई ने मुझे तीन चीजें करने के लिए कहा, क्रमशः मुझे एक करोड़पति बनने के लिए तीसरी चीज एक पूरे वर्ष के लिए समृद्धि पर ध्यान का अभ्यास कर रही थी। पैसे के बारे में अवचेतन मन reprogram करने के लिए समृद्धि पर ध्यान की तुलना में कोई बेहतर उपकरण नहीं है मुझे बताया गया कि अगर मैं 1 वर्ष के लिए इस ध्यान को करना चाहता हूं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि मेरे अवचेतन दिमाग के वित्तीय कम्पार्टमेंट से उस पुरानी गैर-सहायक कार्यक्रम को पूरी तरह खत्म कर दिया जाए और इस नए बहुत ही सहायक कार्यक्रम को स्थापित करें, विदेशी मुद्रा शांति सेना के सीईओ दिमित्री Chavkerov। समृद्धि पर इस ध्यान को अभ्यास करते समय आपको तीन चीजें याद रखना चाहिए पहली बात यह है कि उत्तर का सामना करना पड़ रहा है दूसरी बात अर्ध-स्क्वैस कर रही है तीसरी चीज वास्तविक पाठ है जब हम उत्तर का सामना करते हैं, तो यह ध्यान करते हुए, हम स्वतः चमकदार लाल रंग के इन कंपनों पर आरोप लगाते हैं, जो ध्यान का प्रभाव बढ़ता है। इन अर्ध-स्क्वाशों को करके, आप रीढ़ की हड्डी के नीचे ऊर्जा केंद्र को सक्रिय कर रहे हैं, जो आपके शरीर में अधिक लाल ऊर्जा पंप शुरू करता है। यह लाल ऊर्जा की मात्रा में बढ़ोतरी आपको अधिक क्रिया-उन्मुख और अनुशासित व्यक्ति बनने की अनुमति देगा और आप अपने जीवन में और अधिक पैसा आकर्षित करने में मदद करेंगे, जो समान कंपन और रंग का भी है, विदेशी मुद्रा शांति सेना के संस्थापक दमित्री चावेकरोव का कहना है विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव, ध्यान के 10 लाइनों पाठ के साथ समृद्धि पर ध्यान देने के लिए व्यापारियों को सलाह देते हैं। यह दे रही है कि हम प्राप्त करते हैं जैसे-जैसे हम भरपूर मात्रा में बोए जाते हैं, हम प्रचुर मात्रा में फसल बोते हैं। यह दिव्य कानून है जैसा कि मैं उदारतापूर्वक और बहुतायत से साझा करता हूं, मेरी जिंदगी में महान वित्तीय और भौतिक समृद्धि होती है। धन मुझे आसानी से, निरंतर, और महान बहुतायत में बहता है। जो कुछ भी मैं निवेश करता हूं वह मेरे पास कई बार आता है, कई बार मेरी जिंदगी इतनी बहुतायत है, इतनी समृद्धि, इतनी सफलता मुझे जबरदस्त समृद्धि के साथ आशीष मिली है, और मैं संयम, अनुशासन, और आध्यात्मिकता का जीवन जीता हूं। विदेशी मुद्रा शांति सेना एक लोकप्रिय और विश्वसनीय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच है जो व्यापारियों को विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है। पिछले 8 वर्षों से विदेशी मुद्रा शांति सेना सक्रिय रूप से कार्य कर रही है। स्रोत: विदेशी मुद्रा शांति सेना

No comments:

Post a Comment