Saturday 9 December 2017

Ichimoku विदेशी मुद्रा पृथ्वी


Ichimoku Kinko Hyo अगर Im सही अपने प्रश्नों को समझते हैं। सबसे पहले, मैं डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स 9, 26, 52 (केवल डी 1, डब्ल्यू 1) के लिए उपयोग कर रहा हूँ। इंटरनेट पर इस विषय के बारे में आपको जानकारी मिल सकती है लगभग आधे साल पहले मैं किताब देख रहा हूं, लेकिन रूस में, विदेशी मुद्रा के लिए Ichimoku के परीक्षण के साथ। डी 1 और डब्ल्यू 1 पारंपरिक सेटिंग्स के लिए उदास लेखक इष्टतम हैं, सभी का उपयोग कर सकते हैं। दूसरी ओर, Ichomoku चक्र मार्कर (एक्सएम शेयर बाजार TF W1) के लिए बनाया गया है और हम नए चक्रों को खोजने के लिए पैरामीटर बदल सकते हैं। दूसरा, आपका क्या मतलब है हाय Gga आपके जवाब के लिए धन्यवाद। मुझे पता है, क्या समय सीमा इची सबसे अच्छा काम करती है सेटिंग के बारे में प्रश्न सलाह के बजाय सर्वेक्षण की तरह अधिक था Perhpas यह एक अच्छा विचार होगा थ्रेड को ऐसे सर्वेक्षण को जोड़ने के लिए मैं लेखक हूँ प्रधान मंत्री मेरा दूसरा प्रश्न उस समय के बारे में था, जिस पर दैनिक मोमबत्ती के खुले मूल्य रिकॉर्डर हैं, दूसरे शब्दों में: किस समय एक दैनिक मोमबत्ती शुरू होती है, वर्तमान में मैं अपने चार्ट में 5.00PM न्यूयॉर्क समय का उपयोग करता हूं, जो तब होता है जब अमेरिकी सत्र बंद हो जाता है। मैं 0.00 NY समय का उपयोग करता था, यह भी 0.00 यूटीसी और अन्य को देखा गया था। यह Ichimoku के लिए डी 1 पर प्लॉट किए जाने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि विभिन्न समय क्षेत्रों में दैनिक चार्ट के पास अलग-अलग ओएचएलसी मान होंगे। हाय गेगा आपके जवाब के लिए धन्यवाद। मुझे पता है, क्या समय सीमा इची सबसे अच्छा काम करती है सेटिंग के बारे में प्रश्न सलाह के बजाय सर्वेक्षण की तरह अधिक था Perhpas यह एक अच्छा विचार होगा थ्रेड को ऐसे सर्वेक्षण को जोड़ने के लिए मैं लेखक हूँ प्रधान मंत्री मेरा दूसरा प्रश्न उस समय के बारे में था, जिस पर दैनिक मोमबत्ती के खुले मूल्य रिकॉर्डर हैं, दूसरे शब्दों में: किस समय एक दैनिक मोमबत्ती शुरू होती है, वर्तमान में मैं अपने चार्ट में 5.00PM न्यूयॉर्क समय का उपयोग करता हूं, जो तब होता है जब अमेरिकी सत्र बंद हो जाता है। मैं 0.00 NY समय का उपयोग करता था, यह भी 0.00 यूटीसी और अन्य को देखा गया था। यह मायने रखता है। नमस्ते। समझाने के लिए धन्यवाद। सेटिंग्स के बारे में सवाल बहुत मुश्किल है, मैं सोचता हूं, और रणनीति-आधारित, और परीक्षण की आवश्यकता है। Im क्लासिक सिस्टम का उपयोग उसी फिल्टरिंग (lvls (sr)) के साथ करें। यह मेरा दर्शक इस समय बाजार पर बात कर रहा है। आप इस forexfactoryshowthread. phpt299439 देख सकते हैं ईए के विषय और लागू सेटिंग्स बहुत दिलचस्प प्रश्न हम पृथ्वी पर रहते हैं जहां पूर्व पर सूर्य और पश्चिम पर नीचे। मेरा मतलब है कि पहला महत्वपूर्ण सत्र एशियाई और अंतिम यूएसए है। मुझे लगता है कि आपने सही चुना है अपने अन्य प्रश्न बेस्ट फॉरेक्स रोबोट ईए हैं वॉलस्ट्रीट विदेशी मुद्रा रोबोट वी 4.6 विदेशी मुद्रा धरती रोबोट विदेशी मुद्रा धरती रोबोट मीटई विदेशी मुद्रा रोबोट , .. सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट ईए,। , ,, सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट ईए विदेशी मुद्रा फोरम - THV कोरल Ichimoku विदेशी मुद्रा पृथ्वी रोबोट (अंतिम एक्स बार)। वॉल स्ट्रीट फॉरेक्स रोबोट 255 () विदेशी मुद्रा धरती रोबोट । अंतिम एक्स बार । । । । विदेशी मुद्रा धरती रोबोट)) myfxbookmembersProForexCompanyforex-earth-रोबोट वास्तविक money642070। । 5 । विदेशी मुद्रा धरती रोबोट । । विदेशी मुद्रा 4 आप ईसीएन-सही

No comments:

Post a Comment